Sara and Ananya can be seen together in this film

अनन्या पांडे और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में एक साथ देखा गया था। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे की रोमांटिक जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सीखा। अनन्या और सारा करीबी दोस्त हैं जिनके पास आपसी ज्ञान का भंडार है। इसके अलावा, उन्होंने करण के शो में एक-दूसरे की रोमांटिक जिंदगी के बारे में कई निजी बातें बताईं। इस बीच खबर आ रही है कि करण के शो में आने के बाद अब दोनों एक फिल्म में साथ नजर आएंगे।

अब तक, सारा और अनन्या ने किसी फिल्म प्रोजेक्ट पर साथ काम नहीं किया है। पहली बार दोनों एक साथ किसी फिल्म पर काम करेंगे। अफवाह यह है कि कॉकटेल 2 में सारा और अनन्या जल्द ही नजर आएंगी। हाल ही में सारा और अनन्या को मैडॉक फिल्म्स के मुख्यालय के बाहर देखा गया। कॉकटेल का निर्माण मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया गया था। इसके अलावा, सारा और अनन्या को प्रतिष्ठान के बाहर देखे जाने के बाद से कॉकटेल 2 की खबरें सामने आने लगी हैं।

बता दें कि फिल्म कॉकटेल 2012 में आई थी। इसमें सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सैफ के अलावा, मुख्य भूमिकाएँ दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी, रणदीप हुडा और डिंपल कपाड़िया को मिलीं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. इसके अतिरिक्त, ऐसी अफवाहें हैं कि सारा अली खान और अनन्या पांडे अभिनीत एक सीक्वल रिलीज़ किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments