क्या सच में प्रभास की सालार मूवी पोस्टपोन होगी

क्या सच में प्रभास की सालार मूवी पोस्टपोन होगी

साउथ सुपरस्टार प्रभास कि सालार फिल्म का क्लैश शाहरुख खान की फिल्म डंकी से होनेवाला है। डंकी और सालार का क्लैश काफी समय से चर्चा में हैं। और दोनों के फैन्स सोशल मिडिया पर एक दूसरे की फिल्म की बुराई कर रहे है।  

पहले खबर आया था कि डंकी का रिलीज डेट पोस्टपोन होगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। डंकी का पहला टीजर भी आ चुका है और उसे ड्रॉप १ नाम दिया है। डंकी 22 दिसबंर को ही रिलीज होगी। डंकी की रिलीज डेट तो १००% कन्फर्म हो चुकी है।

सालार का रिलीज डेट पहले भी पोस्टपोन हुआ हैं। सालार पहले 28 सितंबर को रिलीज होनेवाली थी और इसे पोसपोन कर दिया गया। अभी फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होनेवाली हैं। इस डेट को कनफर्म माना जा रहा हैं। लेकिन सोशल मिडिया पर हर दिन इसकी पोस्टपोन की खबरे आती रहती है।

लेकिन इसी बीच कहा जा रहा हैं कि मेकर्स फिल्म का रिलीज डेट पोस्टपोन करके अगले साल 22 मार्च को रिलीज कराना चाहते हैं।

इंडिया टुडे के रिपोर्ट के मुताबिक सलार के प्रोड्यूसर विजय किरगंदुर ने किसी ज्योतिषी से बात करके 22 दिसंबर को फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया था। साथ ही सालार को प्रोड्यूस करनेवाली कंपनी होम्बले फिल्म्स का मानना हैं कि उनके लिए क्रिसमस का वीकेंड लकी हैं क्योंकि होम्बले फिल्म्स का केजीएफ भी इसी हफ्ते रिलीज किया गया था जो ब्लॉकबस्टर हुए थे।

लेकिन इन सबके वाबजूद सालार का रिलीज डेट फिर से पोसपोन करने के बारे में सोच रहे मेकर्स।

इंडिया टुडे के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को पोस्टपोन करके साल 2024 के 24 मार्च को रिलीज कर सकते हैं। वैसे इसपर अभीतक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया हैं। अगर फिल्म पोस्टपोन होती हैं तो 22 दिसबंर को शाहरुख कि फिल्म डंकी अकेले ही रिलीज होगी जो डंकी के लिए बहुत फायदेमंद साबित होनेवाला हैं।

दोस्तों, बॉलीवुड और साउथ से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें.

आप कौन सी फिल्म देखने जा रहे हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

Post a Comment

0 Comments