Bhool Bhulaiyaa 3: Trupti Dimri ready to romance with Kartik Aryan

Bhool Bhulaiyaa 3: Trupti Dimri ready to romance with Kartik Aryan, 'Bhool Bhulaiya 3' star cast finalized?

Bhool Bhulaiyaa 3: Trupti Dimri ready to romance with Kartik Aryan

नमस्कार दोस्तों स्वागत है एक नए बॉलीवुड अपडेट में , आज हम आपको Bhool Bhulaiyaa 3 के बारेमे जानकारी देंगे।  

Bhool Bhulaiyaa फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में खबरें सामने आना शुरू हो गयी हैं।

हाल ही में खबर आई थी कि तब्बू ने मंजुलिका का किरदार निभाने से इनकार कर दिया है। तब्बू द्वारा अभिनीत मंजुलिका, Bhool Bhulaiyaa 2 में दिखाई दी थी। हालांकि, उन्होंने Bhool Bhulaiyaa 3 में इस भूमिका को निभाने से इनकार कर दिया। कथित तौर पर तब्बू को मंजुलिका का किरदार पसंद है, लेकिन वह इस समय इस भूमिका को निभाने में दिलचस्पी नहीं रखती हैं। तब्बू के इंकार के बाद ऐसी अफवाहें हैं कि अब इस रोल के लिए विद्या बालन को कास्ट किया गया है।

फिल्म Bhool Bhulaiyaa में विद्या ने मंजुलिका का किरदार निभाया था। और वह अब Bhool Bhulaiyaa 3 में वापस आ गयी है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विद्या अपनी वापसी से बेहद रोमांचित हैं।

हालांकि विद्या बालन की वापसी पर अभी तक कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। 

नेशनल क्रश के साथ बनेगी कार्तिक आर्यन की जोड़ी?

टेलीचक्कर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) 'भूल भुलैया 3' की फीमेल लीड होंगी। पार्ट ३ में कियारा आडवाणी की जगह तृप्ति डिमरी कार्तिक के साथ नायिका की भूमिका निभएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर के बाद कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी का रोमांस देखने लायक होगा। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी।

हम आपको बताना चाहेंगे कि Bhool Bhulaiyaa 3 में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे। 

कार्तिक और कियारा आडवाणी को Bhool Bhulaiyaa 2 में एक साथ देखा गया था।

Post a Comment

0 Comments